Home मुख्य समाचार बिहार में अमित शाह की पहली वर्चुअल रैली को कितने लोगों ने...

बिहार में अमित शाह की पहली वर्चुअल रैली को कितने लोगों ने देखा

[

बीजेपी ने पार्टी की पहली वर्चुअल रैली (BJP Virtual Rally) को सफल बताया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष (Bihar BJP) ने एक वीडियो संदेश जारी करके दावा किया कि बीजेपी की ओर से संचालित अलग-अलग यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेजों के जरिए देशभर में करीब एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने अमित शाह की रैली (Amit Shah Digital Rally) को देखा।

Edited By Ruchir Shukla | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

हाइलाइट्स

  • बीजेपी का दावा- अमित शाह की डिजिटल रैली को एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा
  • बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने वीडियो जारी कर दी जानकारी
  • बिहार बीजेपी के फेसबुक पेज पर 11 लाख से ज्यादा लोगों ने रैली को देखा: संजय जायसवाल
  • ‘यू-ट्यूब पर अमित शाह के संबोधन को 1 लाख 42 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा’

पटना

बिहार में इस साल के आखिर में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) को लेकर बीजेपी ने तैयारी तेज कर दी है। यही वजह है कि पार्टी ने पहली वर्चुअल रैली (BJP Virtual Rally) का आयोजन किया। बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के दिग्गज नेता अमित शाह ने बीजेपी की इस डिजिटल रैली (Amit Shah Digital Rally) को संबोधित किया। 7 जून को शाम चार बजे आयोजित इस रैली को लेकर पार्टी ने खास तैयारी की थी। वहीं, पार्टी का दावा है कि बिहार में अपनी तरह की पहली वर्चुअल रैली को देशभर में करीब एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा है।

बीजेपी का दावा- एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखी रैली

बिहार बीजेपी के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने बताया कि बिहार जनसंवाद के नाम से रविवार आयोजित की गई गृहमंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली को प्रदेश में करीब 40 लाख लोगों ने देखा है। उन्होंने बताया कि बिहार बीजेपी के फेसबुक से 11 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे देखा। ट्विटर के जरिए भी बड़ी संख्या में लोग इससे जुड़े। यू-ट्यूब पर अमित शाह के संबोधन को 1 लाख 42 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा।

बिहार जनसंवाद: अमित शाह की वर्चुअल रैली नहीं सुन पाएं है तो यहां सुनें पूरा विश्लेषणबिहार जनसंवाद: अमित शाह की वर्चुअल रैली नहीं सुन पाएं है तो यहां सुनें पूरा विश्लेषणपटना। बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए भारतीय जनता पार्टी/बीजेपी (Bharatiya Janata Party) ने चुनावी शंखनाद कर दिया है। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) ने रविवार को वर्चुअल रैली ‘बिहार जनसंवाद’ (Bihar Jan Samvad) को संबोधित करते हुए कोरोना को लेकर की जा रही सियासत पर विरोधियों पर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि देश में कई महामारी आई, सरकार ने महामारी से लड़ाई लड़ी। किन कोरोना की लड़ाई देश की ऐसी लड़ाई है, जिसमें सरकार के साथ देश की 130 करोड़ जनता ने पीएम मोदी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर ना सिर्फ लड़ाई लड़ी, बल्कि चट्टान की तरह मोदी जी के साथ खड़ी भी रही। वीडियो में सुनें वर्चुअल रैली की पूरा विश्लेषण।

इसे भी पढ़ें:- बिहार में ‘थाली’ पर ‘ताली’: जेडीयू ने ताली बजाकर आरजेडी को घेरा

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने वीडियो जारी कर दी जानकारी

रैली खत्म होने के कुछ ही देर बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने एक वीडियो संदेश जारी करके दावा किया कि बीजेपी की ओर से संचालित अलग-अलग यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेजों के जरिए देशभर में करीब एक करोड़ से ज्यादा लोगों ने अमित शाह की रैली को देखा। वहीं बीजेपी सूत्रों के मुताबिक, पूरे प्रदेश में कम से कम 10,000 बड़ी एलईडी स्क्रीन और 50,000 से अधिक स्मार्ट टीवी लगाए गए थे। इससे भी बड़ी संख्या में लोगों ने इस रैली को देखा और सुना।

बिहार में अमित शाह की वर्चुअल रैली की 10 बड़ी बातेंबिहार में अमित शाह की वर्चुअल रैली की 10 बड़ी बातेंबिहार में बीजेपी ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर शंखनाद कर दिया है। बीजेपी के दिग्गज नेता और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने देश की पहली वर्चुअल रैली को संबोधित किया। बिहार जनसंवाद रैली के जरिए अमित शाह ने स्पष्ट किया कि इस रैली का चुनाव से कोई संबंध नहीं है।

शाह की वर्चुअल रैली से बीजेपी ने किया चुनावी शंखनाद

रविवार को आयोजित बिहार जनसंवाद रैली के जरिए अमित शाह ने सभी अहम मुद्दों का उठाया। शाह ने स्पष्ट किया कि इस रैली का चुनाव से कोई संबंध नहीं है। बीजेपी लोकतंत्र में विश्वास रखती है। कोरोना संकट में हम जनसंपर्क के अपने संस्कार को भुला नहीं सकते। कोरोना महामारी की वजह से जिन लोगों ने अपनी जान गंवाई है उन सभी के परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदना प्रकट करता हूं। अमित शाह ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में भारत विजयी होगा। हालांकि, विपक्षी पार्टियों ने कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच रैली करने के लिए बीजेपी पर निशाना साधा है।

Web Title amit shah virtual rally: how many people saw bihar jan samwad digital rally(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

आपने और आपकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है?…कंगना रनौत ने जया बच्चन को फिर घेरा, बड़ी बात की ओर किया इशारा

[ सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में घमासान जारी है। ड्रग विवाद...

कानपुर अपहरण केस में सीएम योगी की कार्रवाई : आईपीएस डिप्टी एसपी सहित चार पुलिस अधिकारी सस्पेंड

;t=b.createElement(e);t.async=!0;t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e);s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window,document,'script','https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js');fbq('init', '2442192816092061');fbq('track', 'PageView'); Source link

जब भी मैं सम्भोग करने के बाद पेशाब करती हूं, तो मुझे जलन होती है, क्या करूं?

मैं 43 साल की महिला हूं। पिछले दिनों से जब भी मैं सेक्स करने के बादपेशाब करती हूं, तो मुझे जलन का...

राजस्थान सियासी संकट: सुलह का फॉर्मूला.. दोनों पद रहेंगे, तीन मंत्री बनेंगे, बैठक आज

[ सचिन पायलट-प्रियंका गांधी वाड्रा-अशोक गहलोत (फाइल फोटो) - फोटो : PTI पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर कहीं भी, कभी भी। *Yearly subscription for just ₹249 +...

चीन ने पाकिस्तान को बेचा अपना सबसे बेहतरीन लड़ाकू जहाज, दोनों देशों के बीच गहरे हो रहे हैं रिश्ते

;t=b.createElement(e);t.async=!0;t.src=v;s=b.getElementsByTagName(e);s.parentNode.insertBefore(t,s)}(window,document,'script','https://connect.facebook.net/en_US/fbevents.js');fbq('init', '2442192816092061');fbq('track', 'PageView'); Source link

CoronaVirus: अमिताभ व अभिषेक बच्‍चन हुए कोरोना पॉजिटिव, बिहार में चाहने वाले कर रहे दुआएं

[ Publish Date:Sun, 12 Jul 2020 01:10 PM (IST) पटना, जेएनएन। Amitabh Bachchan Corona Positive: बॉलीवुड मेगा स्‍टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके...