Home भारत बिहार बिहार में सस्पेंस खत्म, नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी...

बिहार में सस्पेंस खत्म, नीतीश कुमार के नेतृत्व में ही चुनाव लड़ेगी भाजपा, अमित शाह ने किया ऐलान

बिहार में अक्टूबर-नवंबर में विधानसभा चुना्व होने वाले हैं. एनडीए में जेडीयू, बीजेपी और एलजेपी शामिल हैं जिसका मुकाबला आरजेडी-कांग्रेस महागठबंधन से होगा.

बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के नेता नीतीश कुमार ही होंगे। पटना में वर्चुअल रैली के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि बिहार चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए को दो तिहाई बहुमत मिलेगी। इससे साफ हो गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नाम पर एनडीए चुनाव लड़ेगा।

अमित शाह ने कहा, बिहार में हम लालटेन युग से एलईडी युग तक आए हैं। लूट एंड ऑर्डर से लॉ एंड ऑर्डर तक की यात्रा हमने की है। जंगल राज से जनता राज तक हम आए हैं। बाहुबल से विकास बल तक आए हैं और चारा घोटाले से डीबीटी तक की यात्रा मोदी जी के नेतृत्व में सफलतापूर्वक तय की है।

अमित शाह की वर्चुअल रैली को बीजेपी ने बिहार जनसंवाद का नाम दिया है। जनसंवाद में केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, मैं परिवारवादी लोगों को आज कहता हूं कि अपना चेहरा आईना मैं देख लीजिए, 1990-2005 इनके शासन में बिहार की विकास दर 3.19 प्रतिशत थी, आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में ये 11.3 प्रतिशत तक विकास दर पहुंचाने का काम एनडीए की सरकार ने किया है।

विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव पर इशारों में निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि नीतीश जी और सुशील जी दोनों प्रसिद्धि करने में थोड़े से कच्चे हैं। वो रोड पर खड़े होकर थाली नहीं बजाते हैं, वो चुपचाप सहायता के लिए काम करने वाले लोग हैं। नीतीश जी और सुशील जी के नेतृत्व में बिहार सरकार ने बहुत अच्छे से ये लड़ाई लड़ी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

लोकप्रिय

1990 से 2020… कश्मीरी पंडितों के लिए तो कुछ नहीं बदला

[कश्मीरी पंडितों के लिए पिछले 30 सालों में शायद बहुत कुछ नहीं बदला है। 1989-90 में इस्लामी चरमपंथ के उभार से उन्हें अपना...

गालवान घाटी की नई सैटेलाइट तस्वीरों में दिखे चीन के बनाए ढांचे और फौजी

[नई दिल्ली: भारत-चीन में चल रहे तनाव के बीच अभी मंगलवार को ही खबर आई थी कि दोनों देशों ने पूर्वी लद्दाख में...

सुप्रीम कोर्ट ने लगाई दिल्ली को फटकार, कहा – COVID-19 मरीज़ों से हो रहा है जानवरों से बदतर सलूक

[सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार को भी जारी किया नोटिसनई दिल्ली: सुप्रीम कोर्ट ने कोविड-19 के उपचार और अस्पतालों में कोरोना संक्रमित शवों...